Sun. Oct 6th, 2024
20240108_202751

अजमेर, 08 जनवरी। अयोध्या में रामभक्तों के लिए बनने वाली भोजन प्रसादी में अजमेर में बनी 8 चपाती मेकिंग मशीन भी रोटियां सेकेंगी। सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने हरी झंडी दिखाकर मशीनों को रवाना किया। उन्होंने कहा कि मां सीता भोजन शाला में अजमेर से मशीनों के जाने से पुण्य प्राप्त होगा। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

     विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी ने बताया कि 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति स्थापना होगी। यह सपना सदियों से भारतीयों का रहा है। हम 500 साल तक संघर्ष करते रहे और हजारों कारसेवक शहीद हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह काम होने जा रहा हैै। भगवान गर्भ गृह में विराजेंगे। यह सभी का सौभाग्य है। धीरे-धीरे पूरा भारत राममय हो रहा है। उन्होंने कहा कि अयोध्या नगरी विश्व का सबसे बड़ा तीर्थ स्थल बनने जा रहा है। इस अवसर पर अजमेर वासियों की भी सहभागिता बन रही है।

 

     उन्होंने कहा कि अयोध्या की सीता भोजन शाला में बनने वाली रोटियों के लिए मशीनों को रवाना किया गया है। अजमेर से 8 मशीन भेजी गई है। इससे पुण्य प्राप्त होता है। उन्होंने कहा कि अजमेर के 50 कार्मिक भी वहां काम कर रहे हैं। यह अजमेर वासियों का सौभाग्य है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *