Sun. Oct 6th, 2024

ब्यावर जिले के शहर थाना अंतर्गत वीडियो कॉल पर युवक का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर अपलोड करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवती ने पहले धमकियां देकर करीब 97 हजार रुपए हड़प लिए। बाद में 5 लाख रुपए डिमांड रकम नहीं देने पर अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और पीड़ित को अब बदनाम करने की धमकियां दी जा रही हैं। पीड़ित ने परेशान होकर ब्यावर सिटी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ब्यावर सिटी थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के गोकुलनगर निवासी 30 वर्षीय युवक की और से थाने पर शिकायत दी गई है। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसके मोबाइल पर कुछ समय पहले वॉट्सऐप पर मैसेज आया था। मैसेज कर उसका नाम पूछा तो युवती ने अपना नाम बता दिया। बाद में दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। युवती उसे सही ढंग से बात करती थी इसी कारण उसे पर किसी तरह का पीड़ित को शक नहीं हुआ।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बातचीत के दौरान युवती के द्वारा उसे रात्रि में वीडियो कॉल करने के लिए कहा। उसने वीडियो कॉल किया तो युवती वीडियो कॉल पर नग्न अवस्था में थी और उससे बातचीत करने लग गई। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। लेकिन इस दौरान उसे किसी तरह की जानकारी नहीं थी।

97 हजार रुपए हड़पे

पीड़ित ने बताया कि करीब 2 महीने पूर्व युवती ने उसे फोन करके कहा कि उसके पास उसके अश्लील वीडियो है, अगर उसके कहे अनुसार उसे पैसे नहीं दिए तो वह वीडियो को वायरल कर बदनाम कर देगी। पीड़ित ने धमकियों से परेशान होकर उसके और उसके भाई और बुआ के पेटीएम और गूगल पे पर अलग-अलग ट्रांजैक्शन के जरिए 97 हजार रुपए दाल दिए।

5 लाख नहीं दिए तो वीडियो किया अपलोड

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि हजारों रुपए डालने के बाद भी युवती के द्वारा उसे लगातार धमकियां दी जा रही थी। एक दिन युवती ने उसे 5 लाख रुपए की डिमांड करने लग गई उसने रुपए नहीं दिए तो उसके अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और बदनाम करने की धमकियां दी गई। जिससे वह मानसिक अवसाद में आ चुका है। पीड़ित की शिकायत पर ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *