Sun. Oct 6th, 2024

अजमेर के ब्यावर शहर में विगत दिनों से बिगड़ी पेयजल समस्या और सीवरेज लाइन से होने वाली समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे.यहां पर पार्षदों ने जिला कलेक्टर से मुलाकात कर शहर की पेयजल समस्याओं से अवगत कराया.भाजपा पार्षदों ने बताया कि शहर में विगत लंबे समय से नियमित पेयजल सप्लाई नहीं होने के कारण शहरवासियों को पेयजल समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

पार्षदों ने बताया कि शहर में कम प्रेशर से सप्लाई होना,लिकेज के कारण गंदे पानी का वितरण,नई विकसित कालोनियों में पाइप लाइनों का अभाव सहित अन्य प्रकार की समस्याओं से रूबरू होना पड़ रहा है.साथ ही शहर में डाली गई सीवरेज तथा गैस लाइनों के चलते खोदी गई सड़कों को अब तक दुरूस्त नहीं करवाने के कारण वाहन चालकों को होने वाली परेशानियों से अवगत कराया.

पार्षदों ने जिला कलेक्टर से शीघ्र ही इन समस्याओं का समाधान करवाने की मांग की. इसके बाद पार्षदों ने उपखंड अधिकारी मृदूलसिंह से मुलाकात कर समस्याओं के संदर्भ में बताया. इस दौरान एसडीएम सिंह ने शीघ्र की समस्या समाधान का आश्वासन दिया.

ज्ञापन देने वालों में नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया, उपसभापति रिखबचंद खटोड, हंसराज शर्मा, वेदराज भाटी, रेखा कुमावत, माया शंकर यादव, त्रिलोक शर्मा, अंगदराम अजमेरा, दस्रत कुमार, बीना झंवर, मुन्नी देवी, विष्णु हेडा, हरीश सांखला, कुलदीप बोहरा, हंसा कंवर राठौड, भूपेन्द्रजीत भोजक, ममता छत्रावत, गोपाल रावत, सुनिता भाटी, पिंटू रावत, सुनतिा भाटी, पिंटू रावत तथा अनिल चौधरी सहित अन्य शामिल थे.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *