Sun. Oct 6th, 2024

कर्नाटक जेडीएस जनता दल (सेक्युलर) के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री सीएम इब्राहिम ने इंडिया गठबंधन पर चुटकी लेते हुए सोमवार को कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तैयार हुआ गठबंधन बिना इंजन की ट्रेन जैसा है. कर्नाटक जेडीएस (जनता दल (सेक्युलर) नेता इब्राहिम ने NDTV से हुई खास बात में यह बात कही. 


इब्राहिम सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंचे हैं, जहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में अकीकत के फूल और चादर पेश कर देश दुनिया में अमन चैन और खुशहाली के साथ JDS संगठन की सफलता के लिए भी दुआ की.

कांग्रेस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार के लिए इब्राहिम ने कहा कि कांग्रेस ने जितने चुनावी वादे किए थे उन सभी वादों की पिछले 4 महीने में ही हवा निकल गई. चुनावी घोषणाओं में किए गए वादे पर कांग्रेस सरकार नहीं टिक पाई.

NDTV राजस्थान से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं और ऐसे कई बड़े नेता INDIA गठबंधन में शामिल है, जो खुद भाजपा को समर्थन कर अपनी अलग पार्टी बनाकर बैठे हैं. जैसे ममता बनर्जी, नीतीश कुमार ऐसे कई नाम है जो खुद बीजेपी के समर्थकों में पहले शामिल थे. 

वहीं, G20 के सफल आयोजन के लिए इब्राहिम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी G20 कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी. 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *