Sun. Oct 6th, 2024

Bharat Aamod | राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल राजस्थान में छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग को लेकर अजमेर पहुंचे। बेनीवाल ने जीसीए कॉलेज के बाहर एक सभा की। जिसमे बेनीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने हाथ मिलाकर जिस तरह छात्र संघ को कुचलने का प्रयास किया है उसका आरएलपी पुरजोर विरोध कर रही है। हाल ही में गहलोत सरकार ने राजस्थान में इस बार छात्रसंघ चुनाव नहीं करवाने का फैसला लिया था। चुनाव नजदीक आते ही बेनीवाल ने राज्य ही नहीं केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया और जमकर निशाना साधा।

गहलोत के वसुंधरा वाले बयान पर किया पलटवार

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि तीसरे मोर्चे की अगर किसी ने विपक्ष की भूमिका निभाई है तो वह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी है। पार्टी सड़कों से लेकर विधानसभा तक विभिन्न मुद्दों पर खड़ी हुई है। बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया था कि वसुंधरा राजे ने मेरी सरकार बचाई। इससे साफ पता चलता है कि यह मिली-जुली का खेल है। इसके आलावा केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर उनकी ही पार्टी के नेता भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। इससे बड़ी बात कोई नहीं हो सकती।

आरएलपी सत्ता में आई तो लिंगदोह कमेटी को हटाएंगे

बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी पार्टी पूरी ताकत से लगी हुई है राजस्थान में छात्र संघ चुनाव करवाने के लिए। इसके साथ ही इसमें सरकार का कम से कम इंटरफेयर हो। उन्होंने कह कि आरएलपी सत्ता में आती है तो लिंगदोह कमेटी को हटाएगी। परिवर्तन यात्रा को लेकर कहा कि उनकी यात्रा पूरी तरह फेल हो गई, आम जनता राजस्थान में समझ चुकी है, आम जनता अब थर्ड फ्रंट पर भरोसा करेगी।

किसानों और नौजवानों की पहली पसंद : आरएलपी

बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी पार्टी किसानों और नौजवानों की पहली पसंद है। इस बार कांग्रेस और बीजेपी से लोग तंग आ चुके हैं, राजस्थान बर्बाद हो चुका है, खुलेआम पेपर लीक हो रहे हैं, भ्रष्टाचार हो रहा है लेकिन इस बार राजस्थान में परिवर्तन जरूर होगा। शनिवार को बीकानेर मुख्यालय पर राजकीय डूंगर महाविद्यालय के खेल मैदान में छात्र अधिकार युवा हुंकार रैली को संबोधित किया जिसके बाद दोपहर 02:30 बजे सीकर मुख्यालय पर स्थित कृषि उपज मंडी में छात्र अधिकार युवा हुंकार रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम रखा गया।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *