Sun. Oct 6th, 2024

अजमेर। वैशालीनगर क्षेत्र में एक व्यवसायी अपने घर में ही मृतावस्था में मिले। परिजन उसे क्षेत्र के निजी अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे ने अपनी पत्नी को पिता की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए शिकायत दी। पुलिस ने मारपीट और आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

उलझन हुई दूर, स्मार्त आज व वैष्णव कल मनाएंगे कृष्ण जन्मोत्सव, जानिए शुभ मुहूर्त

पुलिस के अनुसार वैशालीनगर वीर उद्यान के पास रहने वाले व्यवसायी शंकरलाल लुधानी (74) मंगलवार को अपने घर में अचेतावस्था में मिले। पुत्र राहुल लुधानी उन्हें पुष्कर रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने शंकरलाल को मृत घोषित कर दिया। राहुल ने अपनी पत्नी शगुन लुधानी उर्फ हिना वच्छानी को पिता की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया। क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने राहुल की शिकायत पर शगुन लुधानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें

IMD Monsoon Alert: झूम कर लौटा मानसून, आज 18 जिलों में होगी झमाझम बारिश, बड़ा अलर्ट जारी

सीसीटीवी फुटेज किया वायरल
राहुल लुधानी ने सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे का अपने घर का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल किया। जिसमें शगुन उसके पिता से दस्तावेज की छीना-झपटी व हाथापाई करती नजर आ रही है। उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने पूर्व में भी पिता पर अनर्गल आरोप लगाकर मुकदमे दर्ज कराए थे। प्रारंभिक पड़ताल में राहुल व उसकी पत्नी शगुन के बीच बीते छह साल से पारिवारिक विवाद चलना सामने आया। संपत्ति को लेकर भी पूर्व में आरोप-प्रत्यारोप लग चुके है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *