Sun. Oct 6th, 2024
20240928_214439

 

 

अजमेर।  आज शनिवार को पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कैबिनेट मंत्री सुरेश सिंह रावत ने विभिन्न गाँवों में सामाजिक आयोजनों में सक्रिय भागीदारी निभाई साथ ही उन्होंने मुहामी, गवारडी, सराधना, दोराईं, नोलखा, गोड़ियावास, कानस, नेडलिया, देवनगर, बासेली, कोठी, अरडका, मंगरी और मोतीसर गाँवों में पहुँचकर दिव्यांगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की । इस अवसर पर, मंत्री रावत ने स्थानीय समस्याओं को सुनने और समाधान हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश देने के लिए संबंधित अधिकारियों को भी निर्देशित किया।

 

सुरेश सिंह रावत ने कहा, “हमारा लक्ष्य है कि हर नागरिक की समस्या को सुना जाए और उसे त्वरित समाधान दिया जाए।” उन्होंने क्षेत्र में विकास कार्यों को प्राथमिकता देते हुए अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे समस्याओं का शीघ्र समाधान सुनिश्चित करें। यह उनके नेतृत्व में प्रशासनिक सहयोग की भावना को भी दर्शाता है।

 

इस कार्यक्रम के दौरान, मंत्री ने क्षेत्र के दिवंगत जनों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने परिवारजनों से मिलकर उन्हें संबल प्रदान किया, जो इस समय में उन्हें मानसिक और भावनात्मक सहारा देने का प्रयास है। यह कदम न केवल सामाजिक एकजुटता को बढ़ाता है, बल्कि क्षेत्र के लोगों के बीच एक मजबूत विश्वास भी स्थापित करता है।

 

कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने मंत्री के प्रयासों की सराहना की और उनके नेतृत्व में क्षेत्र के विकास की आशा जताई। सुरेश सिंह रावत ने कहा कि वे हमेशा जनता की सेवा में तत्पर रहेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से करेंगे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *