Sun. Oct 6th, 2024
20240905_200307

 

 

अजमेर।  खुण्डियास (परबतसर) – आस्था और श्रद्धा के प्रतीक लोकदेवता बाबा रामदेव जी के अवतरण दिवस के शुभ अवसर पर खुण्डियास (परबतसर) में एक विशाल मेले का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेशभर से हजारों श्रद्धालुओं ने भाग लिया। इस पावन अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुरेश सिंह रावत और केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री श्री भागीरथ जी चौधरी ने बाबा रामदेव जी के दर्शन किए और प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की प्रार्थना की।

 

श्रद्धालुओं से संवाद करते हुए कैबिनेट मंत्री सुरेश सिंह रावत ने उन्हें इस विशेष अवसर की शुभकामनाएं दीं और बाबा रामदेव जी की कृपा सब पर बनी रहने की कामना की। उन्होंने अपने संबोधन में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने के संकल्प को दोहराया और प्रदेश के सतत विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। 

 

मंत्री रावत ने कहा, “बाबा रामदेव जी की कृपा से हमारा प्रदेश निरंतर प्रगति कर रहा है, और इसके विकास के लिए हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा।” इस मौके पर केंद्रीय मंत्री भागीरथ चौधरी ने भी बाबा रामदेव जी की महिमा का गुणगान करते हुए कहा कि बाबा की आशीर्वाद से ही हम सबको सामाजिक एकता और प्रगति का मार्ग मिलता है।

 

यह आयोजन केवल धार्मिक ही नहीं, बल्कि सामाजिक एकता और समर्पण का प्रतीक बना, जहां सभी समुदायों के लोग एकत्रित होकर इस विशेष दिन का उत्सव मनाने पहुंचे। श्रद्धालुओं की भारी भीड़ ने बाबा रामदेव जी के प्रति अपनी अटूट आस्था और विश्वास का जीवंत उदाहरण प्रस्तुत किया।

 

इस भव्य आयोजन में सिलोरा प्रधान नंदराम जी थाकन, अजमेर ग्रामीण प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन सिंह रावत, जिला परिषद सदस्य सूरज करण जी, मंदिर अध्यक्ष देवी किशन गुर्जर, युवा मोर्चा अध्यक्ष अर्जुन नालिया, सरपंच रामकिशन जी और नरेंद्र सिंह चुंडावत सहित कई प्रमुख समाजसेवी उपस्थित रहे। सभी ने लोकदेवता बाबा रामदेव जी की भक्ति में लीन होकर प्रदेश की उन्नति और खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

 

इस मेले ने समाज के सभी वर्गों को एकजुट कर बाबा रामदेव जी की कृपा से समृद्ध और खुशहाल भविष्य की कामना के साथ इस अद्वितीय आयोजन को एक ऐतिहासिक महत्व प्रदान किया।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *