Sun. Oct 6th, 2024
20240804_204547

 अजमेर, 4 अगस्त। अजमेर विकास प्राधिकरण द्वारा पूरे अगस्त माह में 184 आवासीय, व्यावसायिक एवं आवासीय मय व्यावसायिक भूखण्डों की बड़े स्तर पर निलामी की जाएगी। 

 अजमेर विकास प्राधिकरण की आयुक्त श्रीमती नित्या के. ने बताया कि अजमेर शहर में प्राधिकरण की योजनाओं में भूखण्ड खरीदने के लिए सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है। निलामी पूरे अगस्त माह चलेगी। इसमें बकरा मण्डी योजना, दौराई व्यावसायिक, हरिभाऊ उपाध्यायय नगर विस्तार एवं मुख्य, गणेश गुवाड़ी, अर्जुन लाल सेठी नगर, बी.के.कॉल नगर, कोटड़ा, महाराणा प्रताप नगर, विजयाराजे सिंधिया नगर, पंचशील नगर ई-ब्लॉक, पंचशील नगर, जनाना के पास, दौराई, वैशाली नगर, चन्द्रवरदाई नगर, ज्वाला प्रसाद नगर, ट्रांसपोर्ट नगर तथा पृथ्वीराज नगर के 184 आवासीय, व्यावसायिक एवं आवासीय मय व्यावसायिक भू-खण्डों को शामिल किया गया है। 

 उन्होंने बताया कि भूखण्डों की निलामी में एसएसओआईडी के माध्यम से ऑनलाईन भाग लिया जा सकता है। व्यक्तिगत तथा कम्पनी स्तर पर भी निलामी में बाली लगाने के लिए खरीददार स्वतन्त्र होंगे। निलामी के सम्बन्ध में विस्तृत दिशा निर्देशों की जानकारी अजमेर विकास प्राधिकरण की वेबसाईट एडीए राजस्थान जीओवी इन पर से प्राप्त की जा सकती है। भूखण्डों की भौगोलिक स्थिति के लिए योजना से सम्बन्धित अभियन्ताओं से सम्पर्क कर सकते हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *