Sun. Oct 6th, 2024
20240721_211334

 

 

अजमेर। राजकीय उच्च माध्यमिक अंध विद्यालय,आदर्श नगर,अजमेर पहुंचे शिक्षा मंत्री श्री मदन दिलावर। अंध विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को दी बड़ी सौगात।स्कूल भवन की जमीन विद्यालय के नाम आवंटित करने के दिए निर्देश। अजमेर विकास प्राधिकरण की अध्यक्ष जिला कलेक्टर श्रीमती भारती दीक्षित ने दिए विकास प्राधिकरण के सचिव को निर्देश। विद्यालय के प्राचार्य अर्पण त्रिवेदी तथा पूर्व प्राचार्य जयराम ने मंत्री का जताया आभार।

 शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि ये साक्षात भगवान की मूरत है। इनके बीच आकर अपने आप को धन्य महसूस कर रहा हु। जानकारी के अनुसार अंध विद्यालय समिति कोर्ट से जमीन को लेकर केस जीत चुकी है। रजिस्ट्री भी इनके नाम बताई जाती है। लेकिन अजमेर विकास प्राधिकरण इन दस्तावेजों को जांच लें। यदि कोई कमी भी हो तो भी जमीन अंध विद्यालय के नाम आवंटित कर दी जाए।

मंत्री दिलावर के निर्देश सुनकर विद्यालय के प्राचार्य अर्पण त्रिवेदी,शिक्षक संदीप और जयराम सहित पूरे विद्यालय प्रशासन और विद्यालय के छात्रों मे हर्ष की लहर दौड़ गई। सभी ने करतल ध्वनि के साथ मंत्री श्री मदन दिलावर और जिला कलेक्टर भारती दीक्षित का आभार प्रकट किया।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *