Sun. Oct 6th, 2024
20240703_195650

 

 अजमेर, 3 जुलाई। जिला कलक्टर डाॅ. भारती दीक्षित द्वारा बुधवार को नसीराबाद क्षेत्रा में विभिन्न संस्थानों एवं कार्यालयो का निरीक्षण कर अधिकारियों की बैठक ली गई।

 उपखण्ड अधिकारी श्री देवीलाल यादव ने बताया कि जिला कलक्टर डाॅ. भारती दीक्षित ने नसीराबाद चिकित्सालय का निरीक्षण किया। प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डाॅ. विनय कपूर ने चिकित्सालय की व्यवस्थाओं से अवगत कराया। व्यवस्थाएं ठीक पाई गई। राजस्थान मेडीकेयर रिलीफ सोसायटी के माध्यम से आवश्यक सामग्री खरीद करने के निर्देश प्रदान किए गए। मौसमी बिमारियों के उपचार के लिए पूर्व तैयारी करने के लिए कहा। नांदल स्थित नवादेय विद्यालय की बैठक ली गई। यहां वृक्षारोपण भी किया गया। 

 उन्होंने बताया कि जिला कलक्टर द्वारा उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में विभिन्न विभागीय अधिकारियों की बैठक ली गई। विद्युत में कटौति नहीं की जाए। क्षेत्रा में अन्तिम सिरे तक पेयजल आपूत्र्ति सुनिश्चित की जाए। नरेगा के माध्यम से किए जा रहे कार्यो की लगातार माॅनिटरिंग करें। औसत मजदूरी बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करें। नसीराबाद बालिका महाविद्यालय के नवनिर्मित भवन का अवलोकन कर वृक्षारोपण की तैयारियों का जायजा लिया। तहसीलदार श्री महेश शेषमा इस दौरान साथ रहे। 

 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *