Tue. Oct 8th, 2024
20241008_131849

 

 

अजमेर। पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने एक लड़की शाइस्ता को परिवार के 13 सदस्यों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला सिंध प्रांत का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की के परिजन उसकी पसंद के अनुसार उसकी शादी करने के लिए तैयार नहीं थी, जिसके चलते लड़की ने यह खौफानक कदम उठाया।

पुलिस ने बताया कि ये मौतें 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में हुईं थी। पुलिस ने बताया कि लड़की उस समय नाराज हो गई जब उसके परिवार ने उसे उसकी पसंद के लड़के से शादी करने की इजाजत नहीं दी। पुलिस के मुताबिक इसके बाद लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के सदस्यों को जहर देने की साजिश रची।

इसके बाद लड़की ने खाने में जहर मिला दिया। जहरीला खाना खाने से शाइस्ता के परिवार के नौ सदस्यों की जल्द ही मौत हो गई, जबकि परिवार के चार अन्य सदस्यों की मौत कुछ दिनों में इलाज के दौरान हो गई। शाइस्ता ने पूछताछ के दौरान सारी साजिश का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने कहा कि शाइस्ता पर पुलिस को पहले से ही संदेह था क्योंकि अपने संयुक्त परिवार में वह अकेली जिंदा बची थी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *