Sat. Oct 5th, 2024
20240929_160541

 

 

अजमेर।  द्वारका, 29 सितंबर (हि.स.)। देवभूमि द्वारका जिले के पादर में शनिवार देर शाम हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार 5 लोगों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। घटना में 15 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें खंभालिया के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। किसी पशु के सड़क पर अचानक आने से बस चालक स्टियरिंग से संतुलन खो बैठा और डिवाइडर पार करते हुए सामने से आ रहे 3 वाहनों को चपेट में ले लिया। हादसे में बस के साथ दो कार और एक बाइक की टक्कर हुई है।

 

द्वारका-खंभालिया हाइवे पर द्वारका से करीब 6 किलोमीटर दूर बरडिया गांव के पास शनिवार देर शाम करीब 8 बजे निजी ट्रैवेल्स एजेंसी की बस सड़क पर किसी पशु के आने के बाद असंतुलित हो गई। चालक ने बस मोड़ने की कोशिश की जिसमें बस डिवाडर के पार जाकर सामने से आ रही दो कार और एक बाइक से जा भिड़ी। हादसे के बाद बस पलट गई। दुर्घटना में अलग-अलग वाहनों में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। इनमें 5 लोग एक ही परिवार के हैं। मृतकों में हेतलबेन ठाकोर (28), प्रियांशी ठाकोर (18), तान्या ठाकोर (3), रियाजी ठाकोर (2), विरेन ठाकोर, चिराग बारिया (26) एक अन्य अज्ञात महिला के नाम शामिल हैं। घटना में मृतक 5 लोग गांधीनगर जिले के पलसाणा कलोल गांव के निवासी बताए बताए गए हैं। जबकि चिराग बारिया द्वारका जिले के बरडिया का निवासी बताया गया है।

 

घटना के बाद अलग-अलग जिलों से एम्बुलेंस पहुंच गए। घायलों को खंभालिया के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जामनगर की सांसद पूनम माडम, मंत्री मूलु वेरा समेत वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जामनगर के जीजी हॉस्पिटल से डाक्टरों की टीम घायलों का इलाज कर रही है। प्रांत अधिकारी अनमोल अवटे के अनुसार घायलों के प्राथमिक इलाज के बाद सभी को खंभालिया हॉस्पिटल में इलाज कराया जा रहा है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *