Sun. Oct 6th, 2024
20240919_202405

 

             अजमेर, 19 सितम्बर। जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक जिला कलक्टर श्री लोक बन्धु की अध्यक्षता में गुरूवार को आयोजित हुई। इसमें एक प्रकरण का निस्तारण कर राहत प्रदान की गई। 

               जिला कलक्टर श्री लोक बन्धु की अध्यक्षता में जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक आयोजित हुई। इसमें 7 प्रकरणों की सुनवाई कर एक प्रकरण निस्तारित किया गया। किशनगढ़ नगर परिषद द्वारा श्री फत्ताराम को निर्धारित राशि जमा कराने पर पट्टा जारी किया जाएगा। इस प्रकरण को सतर्कता समिति में से ड्रॉप किया गया। 

आदर्श नगर नसीराबाद रोड़ से नाका मदार श्रीनगर रोड़ तक बाईपास के प्रस्तावित मार्ग पर एक वर्ष की अवधि में हुए अतिक्रमण हटाने के लिए निर्देशित किया गया। साथ ही नए अतिक्रमण रोकने के लिए भी कहा। इसकी अजमेर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त स्तर से सीधी जांच की जाएगी। पुष्कर में दड़ा पर अतिक्रमण की जांच ईटीएस मशीन से करवाकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने की वस्तु स्थिति की जानकारी ली जाएगी। हाथी भाटा पावर हाउस के सामने ब्यावर रोड़ अण्डर पास के नाले के प्रकरण में नाले का बहाव सही करने के निर्देश दिए। वर्तमान बारिश में जल भराव होने पर भविष्य की आवश्यकता के अनुसार जल निकासी सुनिश्चित करने के लिए कहा। श्री लक्ष्मीनारायण ग्राम सेवा सहकारी समिति पीसांगन के माध्यम से गलत तरीके से ऋण लेने वाले से ऋण की वसूली करने के लिए कार्यवाही की जाए। डॉ. मदन मोहन तिवारी को समस्त भुगतान बजट आते ही किया जाएगा। श्रीमती रंजना को आगामी 15 दिवस में पारिवारिक पेंशन राशि जारी की जाएगी।

 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *