Sun. Oct 6th, 2024
20240822_213016

 

अजमेर।   राजस्थान के कैबिनेट मंत्री श्री सुरेश सिंह रावत ने आज गुरुवार को शिवपुरा (नागेलाव) तहसील पीसांगन में आयोजित श्रवण सिंह रावत के सामाजिक कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान मंत्री जी ने समाजबंधुओं व ग्रामवासियों से मुलाकात की और उनके साथ अपने विचार साझा किए। इस अवसर पर उपस्थित समाजबंधुओं ने मंत्री जी का हार्दिक स्वागत किया और उनके प्रति अपार स्नेह और आशीर्वाद की भावना व्यक्त की।

 

श्री सुरेश सिंह रावत ने समाजबंधुओं से मिले प्यार और समर्थन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं सौभाग्यशाली हूँ कि समाजबंधुओं का यह प्यार और आशीर्वाद मुझे लगातार मिलता रहा है। मैं सभी का जीवनभर ऋणी रहूंगा।” उन्होंने आगे कहा, “समाज के उत्थान के लिए मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। समाज की खातिर मेरा तन, मन, धन समर्पित है। यह समाज विकास के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को और भी मजबूत करता है।”

 

इसके साथ ही मंत्री जी ने केसरपुरा, मांगलियावास, शिवपुरा,मेवाडिया, समर्थपुरा, जैतपुरा, नागेलाव, सवाईपूरा, करनोस सहित विभिन्न गांवों का दौरा किया। इन गांवों के क्षेत्रवासियों ने मंत्री जी को स्नेह और सम्मान दिया। श्री सुरेश सिंह रावत ने इस गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए सभी का आभार व्यक्त किया और कहा, “आपका यह प्यार और सम्मान मेरी जिम्मेदारियों को और अधिक बढ़ाता है, और मैं इसके लिए सदैव आभारी रहूंगा।”

 

इस दौरे के माध्यम से मंत्री श्री सुरेश सिंह रावत ने एक बार फिर से लोगों के साथ गहरा जुड़ाव और सहयोग का प्रदर्शन किया है। उनके इस प्रवास से ग्रामीण क्षेत्रों में विकास और सामाजिक सशक्तिकरण की दिशा में एक सकारात्मक संदेश गया है। 

 

इस कार्यक्रम के दौरान समाज के श्रवण सिंह जी (महामंत्री), भीम सिंह जी (अध्यक्ष), मेघा सिंह जी, शिवराज सिंह जी, पप्पू सिंह, फतेह सिंह जी,किशन सिंह जी, मान सिंह जी (वरिष्ठ अध्यापक),रमेश जी, ओम सिंह जी हगाम सिंह जी, कैलाश जी लाम्बा, मदन सिंह जी, सोहन सिंह जी, गोपाल सिंह जी, गणपत सिंह जी, हरिराम जी चौधरी, महेंद्र सिंह जी लक्ष्मण सिंह जी,रामदेव जी, हरचंद जी, पांचू सिंह जी,बीरम सिंह जी, हनुमान जी आदि समाज बंधु उपस्थिति रहे|

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *