Sun. Oct 6th, 2024
20240820_203328

अजमेर।  आज, मंगलवार को शेरगढ़ (मसूदा) में आयोजित श्री प्रभु जी रावत के सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस कार्यक्रम में राजस्थान सरकार के जल संसाधन मंत्री श्री सुरेश सिंह रावत ने रावत समाज के विभिन्न सर्किलों के अध्यक्षों और सदस्यों से मुलाकात की और उनके साथ स्नेहपूर्वक चर्चा की। इस अवसर पर अजीत सिंह राठौड़ द्वारा मंत्री महोदय को चांदी का मुकुट, तलवार, और 21 किलो की फूलों की माला के साथ सम्मानित किया गया। साथ ही, सर्किल अध्यक्षों ने अन्य पदाधिकारियों ने साथ मंत्री जी को माला और साफा पहनाकर स्वागत किया।

कार्यक्रम के दौरान लामाना, खरवा, हरराजपुरा, बस्सी, मसूदा, शेरगढ़, देवमाली, और धोलादाता के निवासियों द्वारा प्रदर्शित स्नेह और सम्मान ने मंत्री जी को गहराई से प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि समाज का यह प्रेम और समर्थन उनके लिए हमेशा प्रेरणा का स्रोत रहा है, और यह उन्हें सामाजिक विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत करने के लिए प्रेरित करता है।

मंत्री रावत ने यह आश्वासन दिया कि राज्य सरकार ग्रामीणों के कल्याण के लिए सभी आवश्यक संसाधनों और योजनाओं के माध्यम से निरंतर प्रयासरत रहेगी। उन्होंने कहा, “हम समाज के उत्थान में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और सभी के सहयोग से समाज को और मजबूत बनाएंगे।”

मंत्री रावत के इस दौरे को स्थानीय जनता और कार्यकर्ताओं ने अत्यधिक सराहा। उन्होंने मंत्री जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी उपस्थिति और सक्रिय भागीदारी से क्षेत्र की समस्याओं के समाधान में तेजी आएगी।

अंत में, मंत्री रावत ने सभी निवासियों और समाजवासियों का धन्यवाद व्यक्त किया जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने कहा कि सामाजिक सहयोग और समर्थन के लिए वे सभी के आभारी हूं और आगे भी इसी तरह का सहयोग और समर्थन मिलने की अपेक्षा करते हैं।

इस अवसर पर भाजपा युवा नेता अर्जुन सिंह रावत, राजस्थान महासभा के अध्यक्ष पद हेतु प्रत्याशी पप्पू सिंह रावत, पूर्व राजस्थान महासभा के अध्यक्ष ज्ञान सिंह रावत, कैलाश सिंह जी, फूल सिंह जी, गणपत जी, विजय सिंह जी, हीराराम जी, महेंद्र सिंह जी, सरपंच विजय सिंह जी मोयाना, विजय सिंह जी बस्सी सरपंच, महावीर सिंह जी हनोतिया, महेंद्र सिंह जी, विक्रम सिंह जी, भगत सिंह जी, गोविंद सिंह जी रावत मसूदा, भगवान सिंह, रवि सिंह रावत, विजय सिंह जी शोयापुरा, रामदेव सिंह रावत, सीताराम भेरूखेड़ा, कालू सिंह जी, और अन्य कई प्रमुख समाज बंधु उपस्थित रहे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *