Sat. Oct 5th, 2024
20240216_074855

अजमेर,14 फरवरी। विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि अजमेर शहर का सर्वांगीण विकास होगा। सड़क, पानी, बिजली, स्कूल, सीवरेज और पर्यटन के विकास की गति को योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ाया जाएगा।

 

विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि अजमेर के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं आएगी। उन्होंने वार्ड संख्या 2 में विभिन्न सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि विकास को अब योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ाया जा रहा है। प्रत्येक विभाग से संबंधित कामकाज को उच्च स्तरीय मानकों के अनुरूप कराया जाएगा। इन कामों का निरंतर फॉलोअप भी किया जाएगा ताकि किसी तरह की कोई कमी नहीं रहे।

 

श्री देवनानी ने कहा कि सड़कों के विकास के लिए विभिन्न विभागों में समन्वय स्थापित का काम किया जा रहा है। सार्वजनिक निर्माण विभाग, एडीए, नगर निगम एवं आरएसआरडीसी सहित विभिन्न विभाग आपस में तालमेल के साथ काम करेंगे। इसी तरह अधिकारियों को पेयजल आपूर्ति का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं। शहर में 48 घण्टे में जलापूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। अंतिम छोर पर पूरे प्रेशर के साथ आपूर्ति के लिए विशेष योजना तैयार की जा रही है। इसी प्रकार निर्बाध बिजली आपूर्ति और उन्नत विद्यालय भी प्राथमिकता हैं।

 

     कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

 

 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *