Sun. Oct 6th, 2024
20240115_074614

 

 

 

 

अजमेर, 14 जनवरी। विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि अजमेर की सड़कों को उच्च स्तरीय मानकों के अनुरूप बनाया जाएगा। शहर में पानी, बिजली और सड़क सहित अन्य सुविधाओं का विकास होगा। अजमेर का सवार्ंगीण विकास मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके लिए सभी विभागों के साथ समन्वय स्थापित करेंगे।

 

    विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने रविवार को शहर में कई कार्यक्रमों में शिरकत की। उन्होंने अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के लोहागल, चौरसियावास एवं बोराज क्षेत्र में लाखो रूपए की लागत से सड़क विकास कायोर्ं का शुभारम्भ किया।

 

          इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हम अपने क्षेत्र में विकास की नई नींव रखने जा रहे हैं। आज का दिन पावन होने के साथ ही वैज्ञानिक दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आने वाली 22 जनवरी को श्री रामलला की अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा होगी। प्रत्येक सनातनी अपने घर पर दीपक जलाए।

 

      उन्होंने कहा कि आने वाले पांच सालों में शहर में बिजली पानी और सड़क जैसी मूलभूत समस्याओं का निराकरण मेरी प्राथमिकता है। मूलभूत जरूरतों के क्षेत्र में शहर को पूरी तरह आत्मनिर्भर और विकसित किया जाएगा। शहर में 48 घंटे में पूरे प्रेशर के साथ जलापूर्ति, प्रत्येक क्षेत्र तक पाइप लाइन और तय समय पर आपूर्ति होगी। इसी तरह सड़कों को उच्च स्तरीय मानकों के अनुरूप बनाया जाएगा। इसी तरह बिजली में निर्बाध आपूर्ति हमारी प्राथमिकता है।

 

     इस अवसर पर श्रीमती अरुणा टांक, श्री लोकेन्द्र सिंह, श्री भगवान सिंह, सरपंच श्री लाल सिंह रावत, तारा सिंह रावत सहित जनप्रतिनिधि, अधिकारीगण और ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *