Sun. Oct 6th, 2024

शाहपुरा थाना इलाके के हाईवे स्थित घासीपुरा के पास सवारियों से भरी बस और बाइक में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद सवारियों से भरी बस सड़क किनारे बने बरसाती नाले के जा गिरी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर जाम भी लग गया। 

सूचना पर शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक उमेश निठारवाल, सब इंस्पेक्टर देशराज सिंह समेत पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में चिकित्सकों ने एक घायल को गंभीर हालत होने पर जयपुर रेफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार सवारियों से भरी लोक परिवहन की बस दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही थी। शाहपुरा थाना इलाके के हाईवे स्थित घासीपुरा कट के पास पहुंचने पर यहां बने कट से अचानक एक बाइक बस के सामने आ गई। तेज रफ्तार होने से बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने बरसाती नाले में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार लोचू का बास निवासी शंकरलाल की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक सवार हिमांशु समेत बस के सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। 

हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया और आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर शाहपुरा डीएसपी उमेश निठारवाल समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से अस्पताल में भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने घायलों का उपचार किया तथा गम्भीर हालत होने पर एक जने को जयपुर रेफर किया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बस को क्रेन की सहायता से पुलिस थाने लाकर खड़ा करवा दिया और जाम खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *