Sun. Oct 6th, 2024

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के लिए सचिन पायलट के गढ़ टोंक पहुंची भाजपा की फायरब्रांड नेता केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रियंका गांधी, सचिन पायलट ओर अशोक गहलोत पर सीधा हमला बोला है. साध्वी निरंजन ज्योति भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान टोंक, उनियारा और टोडाराय सिंह में प्रचार की कमान संभालने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी राजस्थान क्यों नहीं आतीं हैं जब यहां महिलाओं पर अत्याचार होता है. 

केंद्रीय मंत्री ने टोंक में बीजेपी परिवर्तन संकल्प यात्रा में मीडिया से बात की

इससे पहले, टोंक पहुंची केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को सर्किट हाउस में गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया. टोंक सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूबरू होने के बाद साध्वी निरंजन ज्योति भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल होगी, जहां उनियारा में एक सभा को संबोधित करेंगी.

पायलट अपनी ही सरकार में भष्टाचार की जांच की मांग करते थे,अब चुप है, तो प्रियंका गांधी की आंखों पर पट्टी बंध जाती है जब भी राजस्थान या कांग्रेस राज वाले प्रदेश में महिलाओ पर अत्याचार होता है.  मुख्यमंत्री गहलोत राजस्थान की जनता के बारे में कभी नहीं सोचते, पेट्रोल-डीजल पर टैक्स नहीं हटाकर उन्होंने जनता के साथ अन्याय किया है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, बेटियों पर कांग्रेस सरकार वाले प्रदेश में जब अत्याचार होता है तो प्रियंका गांधी की आंखों पर पट्टी बंध जाती है, सचिन पायलट भ्रष्टाचार के जांच की मांग करते है तो वह अपनी ही सरकार के खिलाफ जांच की मांग करते है, कांग्रेस के ही विधायक विधानसभा में लाल डायरी लहराते हैं. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कहा था कि कर्जा माफ करेंगे, अब तक कर्जा माफ नहीं हुआ.

 निरंजन ज्योति ने कहा कुछ सरकारें केंद्र की योजनाओं पर अपना लेबल लगाकर जनता को मूर्ख बना रही है. इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं की देते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने 2014 से अब तक राजस्थान में प्रधानमंत्री सड़क योजना 20 हजार 298 किलोमीटर सड़क बनी है. उन्होंने ग्रामीण विकास ओर खाद्य आपूर्ति मंत्रालय की केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी. 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *