Sun. Oct 6th, 2024

अजमेर. बाइक सवार चार युवक रात के अंधेरे में पड़ौस में रहने वाली दलित छात्रा को डरा धमका अगवाकर ले गए। आरोपियों ने पहले उसको नशीला पदार्थ पिलाया। फिर पीडि़ता को चाकू दिखाकर सार्वजनिक उद्यान में बलात्कार किया। वारदात के बाद आरोपी पीडिता को घर के बाहर छोड़ गए। बुधवार सुबह पीडि़ता ने अपने परिजन के साथ रामगंज थाने में शिकायत दी। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर तुरन्त मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग छात्रा ने रिपोर्ट दी कि 12 सितम्बर रात करीब एक बजे भगवान गंज क्षेत्र में रहने वाले बादल, गोलू, दिनेश व एक अन्य युवक उसे चाकू दिखाकर जबरन अपने साथ बाइक पर हजारीबाग क्षेत्र में सार्वजनिक उद्यान में लेकर गए। जहां आरोपियों ने पहले नशा करते हुए उसको भी नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद भगवान गंज क्षेत्र में रहने वाले बादल नामक युवक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया जबकि उसके साथी गोलू और दिनेश ने उसकी मदद की। इसके बाद आरोपी उसको उसके घर के बाहर छोड़ गए।

चाकू दिखाकर धमकाया
पीडि़ता ने बताया कि आरोपियों को वह पहले से जानती है। वह सोमवार रात को घर पर अकेली थी। रात एक बजे आरोपी उसको चाकू दिखाकर जबरन अपने साथ ले गए। फिर बलात्कार के बाद उसे कार्रवाई करने की धमकी देकर घर छोड़ गए। बदहवास हालात में लौटने पर पीडि़ता के परिजन ने पड़ताल की तो सच सामने आ गया। पुलिस प्रकरण की पड़ताल में जुटी है।

बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
वारदात की सूचना पर बुधवार सुबह बड़ी संख्या में लोग रामगंज थाने पहुंच गए। पुलिस ने भी मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर मेडिकल मुआयना करवाया।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *