Sun. Oct 6th, 2024

अजमेर. बेखौफ लुटेरे दिनदहाड़े भरे बाजार में वारदात अंजाम दे गए। क्लॉक टावर थाना पुलिस एक घंटे बाद भी वारदात पर पर्दा डालने का प्रयास करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही, जबकि लुटेरे तब तक रफुच्चकर हो गए। क्लॉक टावर थाना पुलिस ने पीडि़त पशुआहार व्यापारी की रिपोर्ट पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

पड़ाव लालकोठी क्षेत्र निवासी सत्यनारायण गोयल की पड़ाव के पास मुरलीधर दीनदयाल नाम से पशुआहार की एजेंसी है। रविवार दोपहर वे दुकान में लेटे हुए थे। इसी दौरान एक युवक दुकान पर आया। उन्होंने ग्राहक समझकर उसे अन्दर आने दिया। युवक बिना कोई बातचीत किए तिजोरी की बगल में रखा बैग उठाकर तेजी से बाहर की तरफ दौड़ा। गोयल ने चोर-चोर का शोर मचाया। गोदाम के पीछे काम कर रहे दो श्रमिक उसके पीछे दौड़े, लेकिन बैग लेकर भागे युवक का दूसरा साथी पहले से मोइनिया इस्लामिया की गली के मुहाने पर बाइक स्टार्ट कर खड़ा था। आरोपी तेजी से स्टेशन रोड की तरफ निकल गए। गोयल ने वारदात के बाद क्लॉक टावर थाना पुलिस को रिपोर्ट दी।

बैग में 50 हजार नकदी

गोयल ने बताया कि बैग में 50 हजार रुपए की नकदी थी। आमतौर पर कुछ रकम तिजोरी के बाहर रखते हैं ताकि ग्राहक से लेन-देन में आसानी रहे। आरोपी बैग उठाकर तेजी से बाहर भाग निकला।

सीसीटीवी कैमदे में हुए कैद

गोयल ने बताया कि उनकी दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन तकनीकी गड़बड़ी के कारण टीवी पर दिखाई नहीं दे रहा है। तकनीशियन के आने के बाद डीवीआर से फुटेज निकाले जाएंगे। उन्होंने बताया कि उनके यहां काम करने वाले शंकर व अन्य श्रमिक ने उन्हें देखा था। पुलिस शंकर के बताए हुलिए के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *